दिल्ली पहुंचे बीएचयू कुलपति प्रो. जीसी त्रिपाठी, अटकलें हुई तेज

मंगलवार को बीएचयू के कुलपित प्रो. त्रिपाठी दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली पहु्ंच कर वह कार्यकारिणी बैठक में हिस्सा लेने वाले हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद अब तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि विश्वविद्यालय में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज मामले में उन्हें तलब किया गया है। ऐसी ही कई सारी अटकलें लगाई जा रही हैं।

girish chandra tripathi

दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन के पास इंडिया इंटरनेशनल में विश्वविद्यालय की कार्यकारिणी बैठक शुरू हुई है। बैठक के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें कई तथ्यों पर चर्चा की जा सकती है। कई लोगों के प्रमोशन पर भी इस बैठक में बात की जा सकती है। जानकारी है कि बैठक में जिन लोगों के प्रमोशन और जिन लोगों की नियुक्ति हुई है उस बात चर्चा और उन लोगों के लिफाफों को खोला जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार जिन लोगों कि नियुक्ति और जिन लोगों को प्रमोशन दिया गया है उन्हें संदिग्ध माना जा रहा है। लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह सिर्फ आरोप हैं अभी तक ऐसी कोई बात सिद्ध नहीं की गई है। देखने वाली बात यह है कि इन दिनों बीएचयू बवाल के कारण कुलपति प्रो. गिरीश चंद्र त्रिपाठी सवालों के कटघरे में हैं। ऐसे में उनकी बात को कार्यकारिणी परिषद में नहीं भी माना जा सकता है।