एक तरफ पीएम का वाराणसी दौरा, दूसरी तरफ छेड़खानी का विरोध करती छात्राएं

दो दिवसीय दौरे के लिए पीएम मोदी शुक्रवार को वाराणसी पहुंच गए हैं। यहां पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। साथ ही पीएम कई यहां कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। लेकिन एक तरफ जहां पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे हैं तो दूसरी छेड़खानी से परेशान होकर बीएचयू के गेट के सामने छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं। छात्राओं का विरोध प्रदर्शन इतना उग्र है कि एक छात्रा ने तो अपना सिर ही मुंडवा लिया।

bhu student protest before pm modi visit varanas

एक तरफ पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र में दौरा है तो दूसरी तरफ छात्राएं छेड़खानी के मामले में भारी विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में प्रशासन में भी काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। जिस कारण छात्राओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर फोर्स की भी तैनाती कर दी गई है। धरना दे रही छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का आरोप है कि उनके साथ कैंपस में छेड़खानी की जाती है। कई बार शिकायत के बाद भी कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है।

छात्राओं का कहना है कि आए दिन हॉस्टल में उनके साथ छेड़खानी की जाती है। खबर है कि गुरुवार को भी त्रिवेणी हॉस्टल में कुछ छात्राओं के साथ छेड़खानी की गई है। इसको लेकर छात्राओं ने आरोप लगाया है कि छेड़खानी की शिकायत जह चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओएन सिंह को की गई तो उन्होंने उल्टा छात्राओं को ही भला बुरा सुना दिया। हालांकि प्रशासन ने इस बारे में अपने मुंह पर ताला लगा रखा है। दूसरी तरफ पीएम मोदी वाराणसी पहुंचने के बाद इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी कई सभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी शाम को दुर्गा पूजा में भी हिस्सा लेंगे।