भोजपुरी अभिनेत्री की मौत पर अंजलि की मां ने दी चौकाने वाली जानकारी

मुंबई। किसी अभिनेत्री की अचानक मौत होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले न जाने कितनी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी मौत का खुलासा आज तक नहीं हो पाया है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है भोजपुरी अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव का जो अपने अवास पर पंखे से लटकी हुई मृत पाई गई। हालांकि अभी तक मौत का खुलासा नहीं हो पाया है। इस पर उनकी मां ने एक चौकाने वाला बयान दिया है अंजलि की मां का कहना है कि अंजलि अपने कमरे के पंखे से लटकी मिली है और असकी डेड बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन फिर भी पुलिस ने उसकी मौत के मामले को एक्सिडेंट डेथ बना कर दर्ज किया है। अंजलि की मां ने कहा कि अंजलि की मौत से पहले उसने उनसे बात की थी। जबकि इससे पहले एक बयान में कहा गया था कि अंजलि ने अपने माता पिता का फोन नहीं उठाया था। इसके बाद लैंडलॉर्ड ने घर की डुबलीकेट चाबी से दरवाजा खोला तो अंजलि पंखे से लटकी हुई मिली।

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव की मौत के बारे में जानकारी मिली है कि अंजलि जुहू की परिमल सोसायटी नाम की बिल्डिंग में किराए के मकान में रहा करती थी। कहा जाता है कि पिछले दो दिनों से अंजलि का परिवार उनको फोन लगा रहा था, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने उस घर के मकान मालिक से संपर्क किया। मकान मालिक ने जब डुप्लीकेट चाबी से मकान का दरवाजा खोला, तो अंजलि को फांसी पर लटका पाया| उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंजलि को विले पार्ले के कूपर अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को अंजलि के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि अंजलि ने अपनी साड़ी से फंदा बनाकर सुसाइड किया। जांच के दौरान पुलिस ने अंजलि के पड़ोसियों के बयान भी दर्ज किए हैं और बिल्डिंग का सीसीटी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही अंजलि का मोबाइल भी पुलिस ने लेकर फोन काल्स को खंगालना शुरु किया है। डीसीपी रश्मि करांडीकर का कहना है कि प्राथमिक जांच में ये सुसाइड का मामला नजर आता है, लेकिन पुलिस हर संभावना को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाएगी। अंजलि की भोजपुरी फिल्म ‘कहू ता दिल में बा’ हाल ही में रिलीज हुई, जिसमें उनकी मुख्य भूमिका थी। इससे पहले भी वे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पुलिस का कहना है कि अंजलि का परिवार मुंबई आ गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत से पहले अंजलि ने अपने माता पिता और दोस्तों से जुड़े कई पोस्ट किए थे।