दो गुटों की मामूली कहासुनी में मारपीट,12 से अधिक घायल

बहादराबाद। होली के अवसर पर मामूली कहासुनी को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए। दोनों पक्षों से लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बहादराबाद पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

सोमवार को होली के अवसर पर दो युवक होली खेल कर अपने घर की ओर जा रहे थे। आरोप है कि शिव मंदिर के निकट एक व्यक्ति द्वारा उन पर छींटाकशी कर दी। जिस पर गुस्साए दोनों युवकों ने उस व्यक्ति के साथ मारपीट शुरु कर दी। मारपीट होते देख आस—पास खड़े लोगों ने दोनो पक्षो को छुड़ाकर अलग कर दिया।

दोनों युवक अपने घर की ओर चले गए। उन्होंने अपने मोहल्ले में जाकर मामले की जानकारी दी। जिस पर गुस्साए लोग लाठी-डंडों के साथ दूसरे पक्ष के लोगों के घरों की ओर आ गए। दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा कि इस दौरान महिलाओं ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पथराव कर दिया। जिस पर वहां अफरा—तफरी का माहौल बन गया।

घटना की जानकारी पर बहादराबाद पुलिस के साथ सिडकुल, रानीपुर और ज्वालापुर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण किया और झगड़ा शांत होने के बाद दोनों पक्ष थाने पर जमा होकर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे।

एक पक्ष की ओर से अमित पुत्र सुरेश पाल, दूसरे पक्ष के सोनू मोनू पुत्र ध्यान सिंह, पंकज पुत्र पलटू, बिट्टू पुत्र रतिराम, संजय और धनु पुत्र सरदार, रॉकी पुत्र मांगेराम के खिलाफ जान से मारने की नियत से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

दूसरे पक्ष की ओर से बबलू पुत्र सरदार ने पूर्व प्रधान नीरज चौहान प्रमोद पुत्र मेयरसिंह, शालु पुत्र अशोक, अमित पुत्र घनश्याम 15 अन्य लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने गाली गलोच करने का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष मणि भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।