आखिर किसके लिए इरफान को पहननी पड़ी साड़ी…

मुंबई। बाॅलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख, सलमान और अजय तक बॉलीवुड के कई सितारे परदे पर महिलाओं के गेटअप में नजर आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में इरफान का नाम भी जुड़ने जा रहा है। अपनी आने वाली फिल्म हिन्दी मीडियम के लिए इरफान खान ने भी महिला का गेटअप लिया है, जिसे फिल्म की एक बड़ी हाईलाइट माना जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान को साड़ी पहनने के लिए घंटों की मशक्कत करनी पड़ी थी।

12 मई को रिलीज होने जा रही इरफान की इस फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया है। इस फिल्म में इरफान के साथ पहली बार अमृता सिंह ने काम किया है, जो इस फिल्म में एक स्कूल की प्रिसिंपल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में दिल्ली में इसके लिए उसी स्कूल में शूटिंग हुई, जहां अमृता सिंह ने पढ़ाई की थी। इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। टी सीरीज और निर्माता दिनेश विजन ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है।

बता दें कि इरफान खान इस समय बाॅलीवुड का ऐसा नाम है जो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। बाॅलीवुड में अपनी अच्छी परफार्मेस के बलबूते उन्होंने एक अलग पहचान पा ली है। आज हाॅलीवुड से भी उन्हें फिल्म के रोल आॅफर किए जा रहे हैं। उन्हें भारत सरकार के द्वारा पद्म भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है। उनकी सफल फिल्मों में स्लमडाॅग मिलियनेयर, पीकू, अमेजिंग स्पाइडर मैन, ए माइटी हार्ट, लाइफ इन अ मेट्रो, मकबूल शामिल हैं।