रवीना कुछ इस तरह निभाएंगी गोविंदा से अपनी दोस्ती..

मुंबई। गोविंदा अपनी आने वापसी वाली फिल्म ‘हीरो’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। इस फिल्म को लेकर खबर मिली है कि फिल्म के प्रमोशन में उनके साथ रवीना टंडन भी होंगी। 90 के दशक में गोविंदा और रवीना की जोड़ी ने बड़े मियां छोटे मियां, दुल्हे राजा, अंखियों से गोली मारे, अनाड़ी नंबर वन सहित कई फिल्मों में काम किया और उनकी जोड़ी काफी सफल रही। गोविंदा की फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों साथ कांसर्ट में परफॉर्म करेंगे।

गोविंदा ने इस गिमिक के लिए रवीना से पहले शिल्पा शेट्टी और करिश्मा कपूर से भी संपर्क किया था। करिश्मा उनकी पहली पसंद थीं, लेकिन कहा जाता है कि दोनों ने इस प्रमोशन का हिस्सा बनने के लिए पैसा मांग लिया। सूत्र बताते हैं कि रवीना टंडन मान गई हैं, लेकिन इस शर्त के साथ कि जब उनकी वापसी वाली फिल्म (मदर) रिलीज होगी, तो गोविंदा भी उनकी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। रवीना जिस फिल्म से कमबैक कर रही हैं, वो फिल्म जून में रिलीज होगी।
गोविंदा अभी तक अपनी इस फिल्म को रिलीज करने की तारीख को लेकर गेम खेल रहे हैं। उनकी टीम से जुड़े लोग बता रहे हैं कि फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी, लेकिन गोविंदा इसे लेकर सस्पेंस बनाए रखना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले 24 फरवरी को वे विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून के साथ अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हो गए थे। इसकी रिलीज डेट भी घोषित हो गई थी, लेकिन गोविंदा फिर पलटी मार गए और फिल्म आगे बढ़ गई। गोविंदा इसे अपकुशन से भी जोड़ते हैं। उनको लगता है कि पहले से फिल्म की रिलीज डेट ओपन करने से मीडिया निगेटिव हो जाएगा। फिल्म के कारोबार से जुड़े लोग मान रहे हैं कि फिल्म को लेकर हवा अच्छी नहीं है। अभी तक फिल्म की मारकेटिंग नहीं हो पा रही है। लोगों का मानना है कि इस फिल्म में गोविंदा ने 80 के दशक के उन मसालों का इस्तेमाल किया है, जो इस पीढ़ी ने बहुत पहले खारिज कर दिए हैं।
गोविंदा तीन साल बाद परदे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले 2014 में यशराज में बनी फिल्म किल दिल में गोविंदा ने काम किया था, जिसमें रणबीर सिंह, परिणीती चोपड़ा, और अली जफर थे। गोविंदा ने इसमें निगेटिव रोल किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। गोविंदा की वापसी वाली ये फिल्म आ गया हीरो इसलिए भी याद की जाएगी कि इसके प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार, वरुण धवन और करण जौहर से लेकर डेविड धवन तक काफी सितारों की खुलकर आलोचना की।