यूपी में मोदी खेलेंगे जीत के जश्न की होली…

लखनऊ। यूपी में रूझानों में भाजपा को भारी बहुमत मिलने के साथ ही मोदी लहर का जादू चलता दिख रहा है। प्रदेश में जगह-जगह जीत का जश्न शुरू हो गया है।उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में आ रहे रूझानों में मिलती बहुमत से भाजपा मुख्यालय में जश्न का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ता मोदी और भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं भाजपा कार्यालय के भीतर और बाहर टीवी स्क्रीन पर दिखाए जा रहे चुनाव नतीजों में आ रहे बदलाव को देख कर कार्यकर्ता खूब जोर शोर से भारत माता की जय और हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगा रहे हैं।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह जीत एक बार फिर साबित करती है कि लोगों का नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा भरोसा है। यूपी के कानपुर, वाराणसी, इलाहाबाद में पार्टी कार्यकर्ता होली के साथ-साथ मोदी की जीत का जश्न मना रहे हैं। समर्थक अपनी पसंदीदा पार्टी के जीत की खुशी मना रहे हैं। लगता है इस बार विकास कुछ अलग ही रूप लेकर आने वाला है।

समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की साइकिल अब यूपी में नहीं चलेगी। बदलाव की हवा में जनता ने साफ कर दिया है कि उनका विश्वास अब मोदी सरकार की तरफ आ गया है। जनता के फैसले में यूपी को अखिलेश और राहुल के बजाय मोदी और अमित शाह का साथ पसंद आ गया है।