अभिषेक बच्चन की झोली में आई एक और बाॅलीवुड फिल्म!

मुंबई। हाल ही में अजय देवगन के साथ दृश्यम और इरफान के साथ मदारी बना चुके निर्देशक निशिकांत कामत ने अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट करने का फैसला किया है। बता दें कि काफी समय के बाद जूनियर बच्चन को किसी निर्देशक द्वारा अपनी फिल्म के लिए साइन करने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी सस्पेंस थ्रिलर है और फिल्म में अभिषेक के साथ एक और हीरो को फाइनल किया जाएगा।

अभिषेक बच्चन की पिछली रिलीज फिल्म हाउसफुल 3 थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, लेकिन इस मल्टी स्टार कास्ट कॉमेडी फिल्म का क्रेडिट अक्षय कुमार के खाते में चला गया। उससे पहले रिलीज हुई अभिषेक की फिल्म ऑल इज वैल रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो गई थी।

यशराज में धूम 3 के बाद इस सीरीज की अगली फिल्म के लिए सुना जा रहा है कि धूम 4 में अभिषेक काम नहीं करेंगे। उनको अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की जज्बा और सरबजीत में काम करने का ऑफर था, लेकिन दोनों को उन्होंने खारिज कर दिया। बीच में चर्चा रही कि रोहित शेट्टी ने गोलमाल 4 में अभिषेक को कास्ट किया है, लेकिन फौरन ही रोहित की टीम की ओर से इसका खंडन आ गया। अभिषेक ने रोहित के साथ बोल बच्चन में काम किया था, जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी थे। अभिषेक इन दिनों अपनी जयपुर की कबड्डी की टीम पिंक पैंथर को लेकर ज्यादा सक्रिय रहते हैं।