हरियाणा: छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, स्कूल कर्मचारियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

हरियाणा। गोहाना शहर के एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। छात्रा ने पीएम मोदी की एक पत्र लिखा है जिसमें छात्रा ने स्कूल के दो कर्मचारियों पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगाया है और उसे न्याय दिलाने की मांग की है। पीड़ित छात्रा ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मदद कि गुहार लगाई है।

student write letter to pm modi

छात्रा ने पत्र में लिखा है कि स्कूल को दोनों कर्मचारियों ने अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देखकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटिया हरकत को अंजाम दिया है। छात्रा को शिकार बनाने के लिए आरोपी उसे गोहाना के एक होटल में लेकर जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पत्र लिखकर बताया है कि आरोपियों ने उससे अपनी सहेली को भी बुलाने के लिए कहा था।

छात्रा ने पत्र में गंभीर आरोप लगाने के साथ कहा है कि वह आत्महत्या करना चाहती थी लेकिन उसकी सहेली के कहने के बाद अब वह आरोपियों को सजा दिलाना चाहती है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है। पुलिस ने स्कूल के कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मामला गंभीर होने के कारण पुलिस ने भी आनन फानन में कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।