वरुण ने शुरू की ‘जुड़वां 2’ की शूटिंग

मुंबई। वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्म जुड़वां 2 की शूटिंग शुरु कर दी है। गुरूवार को मुंबई में एक स्टूडियो में वरुण के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू हुआ। ये फिल्म 90 के दशक में बनी सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है। जुड़वां के निर्माता साजिद नडियाडवाला और निर्देशक डेविड धवन की टीम ही सीक्वल बनाने जा रही है। तू मेरा हीरो के बाद वरुण एक बार फिर अपने पापा के साथ काम करने जा रहे हैं।

जुड़वां के हीरो रहे सलमान खान जुड़वां में मेहमान भूमिका कर रहे हैं और दिलचस्प बात है कि उनकी मेहमान भूमिका भी डबल रोल वाली है। जुड़वां में सलमान की जोड़ीदार रही करिश्मा कपूर भी जुड़वां 2 में कैमियो करती नजर आएंगी। वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज हैं। तापसी की बॉलीवुड में पहली फिल्म चश्मेबद्दूर थी, जिसका निर्देशन डेविड धवन ने किया था। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म इसी साल 29 सितम्बर को रिलीज की जाएगी।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए क्रू ने अलग-अलग लोकेशन तय की गई हैं। खबरों की मानें तो वरूम इस फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं क्योंकि वो अपने आयडल सलमान खान की फिल्म के पार्ट में काम करने जा रहे हैं।