आखिर ”बेगम जाॅन” को क्यूं करनी पड़ी आॅटो की सवारी

रांची। बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस विद्या वालन शनिवार को रांची अपनी फिल्म बेगम जाॅन के प्रमोशन के लिए पहुंची, लेकिन विद्या एयरपोर्ट से रेडियन होटल किसी बीएमडब्लू या आॅडी से नहीं आॅटो से पहुंची। जी हां उनके साथ निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के साथ फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद थी।

बता दें कि कि बेगम जान फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग झारखंड के दुमका जिले के नंदनी गांव में हुई है। वहां पूरी टीम ने सवा महीने तक रहकर फिल्म की शूटिंग की। फिल्म में विद्या का मुख्य रोल है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी भारत-पाक विभाजन के वक्त वेश्याओं के हालात पर आधारित है। सूचना भवन में मीडिया से बात करते हुे विद्या ने बताया कि और वहां के लोगों का उन्हें भरपूर सहयोग मिला है फिल्म की शूटिंग करते हुए भी उन्हें काफी मजा आया। इसमौके पर विद्या ने कहा कि मुझे अभिनय की भूख है, अगर कहानी अच्छी मिली तो नागपुरी फिल्म में भी किरदार निभाउंगी।

महिला ऑटो चालक शिलवंती भगत ने बताया कि वह विद्या बालन को पहचानती भी नहीं थी। अचानक अपने ऑटो में विद्या बालन को बैठते हुए देखकर वह डर गई थोड़ी देर के बाद  बाद में उसने विद्या को पहचान लिया। उन्होंने कहा कि यह क्षण उसके जीवन का सबसे यादगार पल बन गया जिसके लिये वह अपने आप को खुशनसीब समझती है।