काजोल ने करन के बच्चों के सवाल पर कुछ इस तरह दिया जवाब….

मुंबई। करन जौहर और काजोल के बीच की कड़वाहट एक बार फिर सामने आ गई है। जी हां एक जमाने में बाॅलीवुड में अपनी दोस्ती का दम भरने वाले करन और काजोल अब शायद दोस्त नहीं रहे तभी तो हाल ही में एक ब्राण्ड को प्रमोट करने पहुंची काजोल ने करन से जुड़े सवाल पूछने पर सीधे-सीधे जवाब देने से मना कर दिया।

दरअसल जब रिपोर्टर ने काजोल से पूछा कि करन के डैडी बनने पर हर किसी ने ट्विटर और सोशल नेटवर्किंग साइट पर बधाई दी हैं इस पर आप क्या कहना चाहेंगी। इस बात पर काजोल ने सीधे कह दिया कि वो इस सवाल का जवाब नहीं देंगी। काजोल के इस जवाब से साफ दिख रहा है कि इन दोनों के बीच किस हद तक गर्मा-गर्मी बढ़ चुकी है।

बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में प्रकाशित अपनी ऑटोबायोग्राफी में काजोल के साथ 25 साल पुराने रिश्ते खत्म होने को लेकर खुलासा किया था और इसके लिए काजोल तथा उनके पति अजय देवगन को जिम्मेदार माना था।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ करण जौहर की फिल्म ”ए दिल है मुश्किल” का बाॅक्स आॅफिस पर आमना सामना हुआ था। खबरों की मानें तो इस पर काजोल ने करन का साथ न देकर अजय को सपोर्ट किया था जिससे करन नाराज हो गए थे और उन्होंने काजोल से अपनी 25 साल पुरानी दोस्ती तोड़ दी। करण जौहर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ”कुछ कुछ होता है” से लेकर ”माई नेम इज खान” तक काजोल ने करण की कई फिल्मों में काम किया।