कलर्स पर ‘कॉमेडी नाइट विद गुत्थी’

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के जारी टकराव को लेकर कई सारी खबरें मिल रही हैं, जिसमें सूत्रों के हवाले से मिली इस खबर को सबसे अहम माना जा रहा है कि कलर चैनल ने अब गुत्थी के नाम पर नया कॉमेडी शो लाने का फैसला कर लिया है। हिन्दुस्थान समाचार ने कई दिन पहले इस बात के संकेत दे दिए थे कि कलर चैनल इस टकराव का फायदा उठाने की सोच रहा है।

इस विवाद से जुड़ी दूसरी अहम खबरों में से एक खबर में कहा गया है कि एयर इंडिया अब कपिल शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की सोच रहा है और जल्दी ही उनको नोटिस जारी किया जाएगा। इस विवाद के केंद्र में रहे सुनील ग्रोवर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने किसी गोपनीय जगह चले गए हैं। फिल्म नाम शबाना के साथ कपिल शर्मा के शो की शूटिंग कैंसिल हो गई। कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मधयस्थता करने की हुंकार भरने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने हार मान ली है और अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। दोनों को साथ लाने का दावा करने वाले राजू श्रीवास्तव भी हाथ खड़े कर चुके हैं।

कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की जगह कृष्णा अभिषेक को कास्ट करने का मामला लटक गया है। सोनी चैनल ने अभी इसे मंजूरी नहीं दी है। इसी बीच कपिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी की प्रमुख प्रीति सिमोन ने अपना टि्वटर एकाउंट डिलीट कर दिया है। अभी तक कपिल को लेकर अपने एकाउंट से सफाई देने वाली प्रीति को लेकर सूत्रों का कहना है कि वे सुनील ग्रोवर के साथ कलर चैनल के प्रस्तावित शो से जुड़ने जा रही हैं।