फ्लिपकार्ट के साथ स्नैपडील ने किया ये समझौता…

नई दिल्ली। लगातार घाटा झेलने और वित्तीय परेशानियों के चलते बंद होने की कगार पर आ गई ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील क जल्द ही सफाया हो सकता है। सुनने में आ रहा है कि स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट के साथ एक समझौता किया है। सूत्रों के मुताबिक स्नैपडील के निवेशक भी इस समझौते को लेकर उत्सुक हैं।

बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील पिछले कुछ महीनों से घाटे में चल रही है जिसके चलते कंपनी ने अपने प्रबंधन में परिवर्तन किए और कई टॉप प्रोफेशनल्स को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इतना ही नहीं कंपनी ने बड़े पैमाने पर अपने कर्मचारियों को निकालने की अपनी मजबूरी का भी एेलान किया। कंपनी ने लगातार हो रहे घाटे को देखते हुए कुछ हफ्ते पहले ही स्नैपडील से 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

इसके बाद स्नैपडील में निवेश करने वाले निवेशकों ने कंपनी को किसी दूसरी कंपनी में मिलाने या बेचने का विकल्प तलाशना शुरु कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  बताया जा रहा है कि सॉफ्टबैंक इस पूरे व्यापारिक समझौते में एक अहम भूमिका निभाने को तैयार है। बता दें कि भारतीय युवकों द्वारा शुरु की गई ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील की मार्केट वेल्युवेशन में अचानक तेजी से गिरावट आई थी।