ऑल वेदर रोड के उद्घाटन से पहले प्रदेश में छीड़ी जुबानी जंग

देहरादून। राजधानी के परेड ग्राउंड में 27 दिसंबर को ऑल वेदर रोड का उद्घाटन किया जाना है। उद्घाटन होने में अभी काफी समय बाकि है लेकिन प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग अभी से शुरू हो गई है। एक तरफ कांग्रेस नेता हरीश रावत इस परियोजना पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता कह रहे हैं कि हरीश रावत को ऑल वेदर रोड की जानकारी ही नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उन्हें इस बात की सही जानकारी होती तो वो सवाल ही नहीं पूछते। अगर उन्हें इस बात की पूरी जानकारी है तो वो मामूली बरसात में भी कई सप्ताह तक चार धाम यात्रा मार्ग को क्यों नही खोल पाते हैं।

harish-rawat-and-bjp

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले ही राज्य में आॅल वैदर सड़कों के निर्माण के लिए बजट की व्यवस्था कर दी है जिसका शिलान्यास 27 दिसम्बर को प्रधानमंत्री मोदी देहरादून में करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार रावत सरकार की तरह सिर्फ पत्थर लगाकर बिना बजट के शिलान्यास नहीं करती है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पहले आॅल वैदर सड़कों के बारे में जानकारी ले लेनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता कि कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष ही खुलेआम कह रहा है कि उसकी सरकार ने जिले न बनाकर जनता के साथ अन्याय किया। उन्होंने कहा कि जिन जिलों की घोषणा भाजपा सरकार ने की थी मुख्यमंत्री उनको भी असतित्व में नहीं ला सके।