कत्ल से पहले लड़की ने टॉयलेट में बनाया वीडियो, परिवार पर लगाया हत्या का आरोप

हाथरस। उत्तर प्रदेश से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है जहां पर परिवार के लोगों ने अपने ही परिवार की बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वो किसी से प्यार करती थी।

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला ऑनर किलिंग है जिसकी प्रेम कहानी मुंबई से शुरु हुई थी और हाथरस में उसका अंत कर दिया गया। लड़की को ये पता था कि उसकी जान को खतरा है और उसकी जान कौन लेगा? इसकी भी उसे पूरी तरह जानकारी थी इसलिए लड़की ने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया और अपनी जान के खतरे की बात इस वीडियो में कबूली।

girl

ऑनर किलिंग की यह वारदात हाथरस के सिंकदराराऊ कस्बे की है। वहां रहने वाला एक कुरैशी परिवार कुछ दिनों पहले मुंबई से यहां आया था। आरोप है कि परिवार के 6 लोगों ने मिलकर पहले लड़की की हत्या की और फिर उसकी लाश को दफना दिया। लेकिन किसी तरह से मामले की भनक पुलिस को लग गई। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मृतक लड़की का मोबाइल फोन पुलिस के हाथ लग गया। फोन में पुलिस को लड़की का एक वीडियो मैसेज मिला और उसी मैसेज से पुलिस ने कातिलों का पर्दाफाश कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला:-

– कस्बा सिकंदराराऊ का रहने वाला मुस्लिम परिवार सालों से मुंबई रह रहा था।

– इसी परिवार की लड़की अपने ही रिश्तेदार इमरान से प्यार हो गया और वह उससे शादी करना चाहती थी।

– लेकिन लड़की के परिजनों को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई और परिवार के लोगों ने उसकी हत्या की योजना बनाई।

– इसके बाद परिवारवाले लड़की को मुंबई से हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ ले आए।

– इस दौरान लड़की को अपनी हत्या का शक हो गया।

– लड़की ने अपनी हत्या की गवाही के तौर पर ट्रेन के टॉयलेट में एक वीडियो बनाया।

– इस वीडियो में लड़की ने कहा कि मेरे परिवार वाले मेरी हत्या करना चाहते क्योंकि मैं इमरान नाम के लड़के से प्यार करती हूं और उससे शादी करना चाहती हूं। लेकिन मेरे भाई और पिता मुझे जान से मारना चाहते है।

– साथ ही वीडियो में लड़की ने बताया कि मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से शादी करना चाहती हूं।

– मेरे घरवाले मुझे मारना चाहते हैं। मेरे पापा और मेरे भाई मुझे मरना चाहते हैं इसीलिए मुझे गांव लेकर जा रहे हैं।

– मुझे मेरी जान का खतरा है। अगर मुझे कुछ हुआ तो उस के जिम्मेदार मेरे भाई और पापा होंगे।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल लड़की के शव को कब्र से निकालने की इजाजत मांगेगे। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने लड़की के पिता और भाइयों समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।