कभी नहीं किया कैमरे के सामने रिहर्सल क्योंकि थी बहुत सीधी : दिशा पटानी

नई दिल्ली।अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि अभिनेत्री बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था क्योंकि वह बहुत शर्मीली लड़की थीं। दिशा की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ है जिसमें वह दिग्गज अभिनेता जैकी चेन के साथ नजर आएंगी। दिशा ने 2016 में सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

disha

यह पूछे जाने पर क्या वह शुरू से अभिनेत्री ही बनना चाहती थीं, दिशा ने बताया, नहीं। मैं बहुत शर्मीली थी और 16 साल की उम्र तक मेरे दोस्त भी नहीं बने थे। मैंने कभी भी कैमरे के सामने अभिनय करने या कैमरे के सामने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं बेहद शर्मीली लड़की थी।

दिशा (21) ने बताया कि बड़ी होने के दौरान उनके मन में वायुसेना पायलट बनने का ख्याल आता था। लेकिन, उन्होंने कहा कि भाग्य को यही (अभिनय) मंजूर था। उन्हें मौका मिला जिसे उन्होंने लपक लिया और फिर धीरे-धीरे अभिनय में रुचि पैदा हो गई।दिशा ‘कुंग फू योगा’ में पुरातत्वविद् बनी हैं । फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होगी। चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा को दौरान दोनों देशों के बीच साथ मिलकर तीन फिल्मों को बनाने का समझौता हुआ था। यह फिल्म उसी परियोजना का हिस्सा है।स्टेनली टोंग निर्देशित फिल्म में अमायरा दस्तूर और सोनू सूद भी हैं।