हिमाचल में बीजेपी की लड़ाई चरम पर पहुंची: कांग्रेस

शिमला। बीजेपी को आड़े हाथों लेने का कोई मौका नहीं छोड़ती है इस बार भी बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और मीडिया विभाग के प्रमुख नरेश चौहान ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा लीडरशिप की जंग अपने चरम पर पहुंच चुकी है। नेतृत्व के लिए छिड़ी जंग में आए दिन कोई न कोई अपना दावा ठोक रहा है।

बता दें कि चौहान ने कहा कि भाजपा नेताओं के बीच नेतृत्व की जंग इस स्तर तक पहुंच गई है कि अभी तक भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए भी चेहरा नहीं दे पा रही है। प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए मुंगेरी लाल के सपने देख रही भाजपा में मुख्यमंत्री पद के लिए एक नहीं, पांच दावेदार सामने आ चुके हैं। भाजपा प्रदेश की जनता को यह तक नहीं बता पा रही है कि उनका नेता कौन है और आने वाले विधानसभा चुनाव में किस नेता के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा।

वहीं नरेश चौहान का कहना है कि भाजपा मुद्दाविहीन राजनीति कर रही है। भाजपा अब चुनाव को देख राज्य मेें रथ यात्राओं का ड्रामा कर रही है। भाजपा की प्रदेश में परिवर्तन रथ यात्रा भी फ्लाप ही रही है। भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा में भाजप के कार्यकर्ता लीडरशिप को लेकर आपस में लड़ रहे हैं।

साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा की रथ यात्रा जहां से भी गुजरी लेागों ने इसे पूरी तरह से नकारा है। भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आई है। चौहान ने कहा कि जनता को भी पता चल गया है कि भाजपा हवा में ही बात कर रही है और इसी कारण इन यात्राओं को जनता का कोई समर्थन नहीं मिल रहा है।