वीडियो: देखिए सीरियस किरदार में नजर आने वाले राजकुमार राव का डांस

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का एक गाना ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ रिलीज किया गया है। इस गाने में पहली बार राजकुमार राव ने कृति और आयुष्मान के साथ शानदार डांस किया है। आयुष्मान और कृति की पिछली फिल्मों में ऑडियंस ने उन्हें मस्तीभरे अंदाज में देखा है। लेकिन ‘सिटीलाइट्स’, ‘अलीगढ़’, ‘शाहिद’ जैसी फिल्मों में सीरियस किरदार निभाकर मशहूर हुए राजकुमार राव को गाने पर ठुमके लगाते देख, ऑडियंस हैरान रह जाएंगी। गाने में राजकुमार, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना के साथ जमकर थिरकते और मस्ती करते दिख रहे हैं।

bollywood, bareilly ki barfi, rajkumar rao, perform, dance, song, sweety tera drama
rajkumar rao dance

बता दें, फिल्म में कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं जो बड़े सपने देखती है और ब्रेक डांस की शौकीन है, वह अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है। बिट्टी ‘बरेली की बर्फी’ के लेखक की तलाश में है, क्योंकि उसे लगता है कि केवल एक ही व्यक्ति है जो उसे समझता है और उसके लिए योग्य दूल्हा बनने के लायक है।

वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है। चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह ‘बरेली की बर्फी’ के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं। ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है। चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वो उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सके।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=RpuhD_xKadk