बरेली हादसे के मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा:बरेली

उत्तर प्रदेश। बरेली में हुए दर्दनाक हादसे में 22 लोगों की जलकर मौत हो गई है। हादसा रविवार देर रात एक बजे का बताया जा रहा है। दिल्ली से गोंडा जा रही रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर होने के बाद बस का टैंकर फट जाने से बस में आग लग गई । इस आग में जलकर 22 लोगो की मौत हो गई है। हादसे में करीब 15 लोग घायल भी हुए हैं।

रोडवेज बस दिल्ली से गोंडा जा रही थी। जब बरेली में बस और ट्रक में टक्कर हुई तो अधिकाधिक यात्री सो रहे थे। टक्कर होने से बस का डीजल टैंक फट गया और दोनों गाड़ियां आग के गोले की तरह जलने लगी। यात्रियों को संभलने का मौका भी नहीं मिला पाया। मुख्यमंत्री ने में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और वहीं घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे का ऐलान कर दीया है। वहीं पीएमओ ने भी मृतकों के रिश्तेदारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान कर दिया है।

इस हादसे ने फिर से उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन की जर्जर हालत की पोल खोल दी है। मौका से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद बस का पिछला गेट नहीं खुला। ऐसे में लोगों के पास बस के बाहर निकले के लिए आगे वाले गेट ही बचा था।अगर पिछला गेट खुल जाता तो कई लोगो की जानें बच जाती।