सीएम रावत की सभा में लगे बार बालाओं के ठुमके

रुड़की। जिले की झबरेड़ा विधानसभा में आयोजित मुख्यमंत्री हरीश रावत के कार्यक्रम के बाद जनता को लुभाने के लिए झबरेड़ा विधायक हरिदास ने शॉल और चादरे बटवाई है चादरे लेने के लिए भीड़ इस कदर टूटी की एक महिला अचानक गिर कर बेहोश हो गई इस पूरी घटना का किसी ने विडियो बना लिया जो अब वायरल हो गया है।

झबरेड़ा विधानसभा से बसपा विधायक हरिदास ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया था। क्योंकि बसपा से उनका टिकट काट दिया गया है ।इसीलिए विधायक हरिदास बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए है ।उनको कांग्रेस में शामिल करने के लिए खुद मुख्यमंत्री हरीश रावत कार्यक्रम में पहुंचे थे ।हरिदास के इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए मंच पर ही रागनी कलाकारों ने जमकर ठुमके लगाए और कार्यक्रम के बाद वोटरों को लुभाने के लिए शॉल और चादरे भी बटवाई गई।

चादरें लेने की होड़ में भीड़ इस तरह टूटी की अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया । जिसमे एक बुजुर्ग महिला अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी । जिसको तुरंत ही पास के निजी अस्पताल ले जाया गया इस पूरी घटना का किसी ने विडियो बना लिया जो अब वाइरल हो गया है ।

दरअसल विधायक हरिदास तीन बार से लगातार विधायक है। लेकिन जनता उन्हें सिर्फ नाम से ही जानती है। क्योंकि जीतने के बाद वो बिलकुल जनता के बीच नहीं जाते। इसीलिए अपने लगभग हर कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओ के ठुमको का सहारा लेते है । चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए इस तरह सामान बाटँते है ।

शकील अनवर, संवाददाता