बैंक के जीएम को मारी गोली

बरेली। नोट बंदी के बाद जहाँ बैंकों की मिलीभगत के मामले लगातार सामने आ रहे है वही बरेली में बैंक ऑफ़ बड़ोदा के जीएम को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बॉब के जीएम एसआर सोलंकी को आज सुबह मॉर्निंग वॉक के वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

baraliy

बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती ये है बैंक ऑफ़ बड़ोदा के जीएम एसआर सोलंकी, जिनको आज सुबह मॉर्निंग वॉक के समय दो बदमाशों ने गोली मार दी। जीएम को आनन् फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है। एसआर सोलंकी सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़े पोस्ट ऑफिस के पीछे मॉर्निंग वॉक को निकले थे । तभी सामने से बाइक पर आये दो बदमाशों में से एक बदमाश ने उनके गोली मार दी। वही सोलंकी का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

गोली लगने की खबर लगते ही अस्पताल में एसपी सिटी समेत कोतवाली थाने के पुलिस पहुची और एसआर सोलंकी के बयान लिए। एसपी सिटी का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी गई है। फ़िलहाल बॉब के जीएम सोलंकी की हालत में अब सुधार है। डॉ के मुताबिक अब वो खतरे से बाहर है।

rp_ankit-pathak_-bareillyअंकित , संवादादाता