बैंक कर्मियों ने ग्राहक के साथ की मारपीट

हरदोई। बैंक गए एक ग्राहक के साथ बैंक के शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों के द्वारा बैंक के भीतर मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। मामला हरदोई के शाहाबाद कोतवाली का है। बताया गया है कि घटना दोपहर की है जब जगदेव सिंह पुत्र अनिरुद्ध निवासी शर्मा शाहाबाद अपना पैसा पैसा निकालने बैंक आया था। कर्मचारी ने बताया कि बैंक में कैश नहीं है तो जगदेव ने कहा कि मेरा पैसा ट्रांसफर कर दो।

इस बात को लेकर कर्मचारी से बहस हो गई तो बैंक कर्मचारी अपना आपा खो बैठा तथा जगदेव का गिरेबान पकड़ कर उसको मारापीटा जिससे उसकी शर्ट फट गई चूँकि ये सब बैंक मैनेजर देख रहे थे वह भी अपने आप को खो बैठे। वह भी मारपीट में शामिल हो गए।

ये मामला मोहल्ला महमंद निवासी नईम देख रहे थे तो उन्होंने अपने मोबाइल से वीडियो बनाने की कोशिश की तो बैंक मैनेजर उन पर बरसने लगे तथा धक्का मुक्की करने लगे।आपको बता दे कि यह वही बैंक है जिसमे नोटबन्दी के दौरान कई बार जनता ने रोड जाम किया था।

कुछ दिन पहले इसी बैंक के कर्मचारी ने मोहल्ला मौलागंज निवासी शबाना शमशाद के पेपर फेक कर मारा था। विवाद बढ़ने पर जगदेव और नईम थाना शाहाबाद आये और उन्होंने मैनेजर तथा कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अपील की।उधर दूसरी तरफ मैनेजर तथा कर्मचारियों ने भी एक एप्लिकेशन थाना शाहाबाद में दी है। मैनेजर और कर्मचारियों का कहना है कि हमने कोई मारपीट नही की है।इस मामले में कोई अधिकारी भी बोलने को तैयार नहीं।

 आशीष कुमार सिंह, संवाददाता