बजरंगदल ने प्रेमी युगल को पकड़ा, लव जेहाद का लगाया आरोप

मेरठ। जनपद में बजरंग दल की गुंडागर्दी लगातार जारी है। सोमवार को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने एक युवक पर लव जिहाद का आरोप लगते हुए उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। ये वारदात आईजी ऑफिस से महज चंद कदमों की दुरी पर की गई, सबसे हेरात की बात है कि ये बजरंगदल की गुंडई पुलिस के सामने ही की गई थी। जिसमे पुलिस मूकदर्शक बनी रही और पीड़ित युवक की पिटाई के बाद पुलिस उसे थाने ले गई। सारा मामला सिविल लाइन थाने के सर्किट हॉउस और पुलिस लाइन के सामने पॉश इलाके का है।

bajrang dal ,caught, lover couple,charged ,love jehad, police, crime,
Bajrang Dal caught lover couple

आरोप है कि थाना सिविल लाइन्स इलाके के पुलिस लाइन के बाहर 2 युवक और 2 छात्राएं रोड के किनारे खड़े हो कर बातें कर रहें थी। आरोप है कि छात्राएं स्कूल की ड्रेस में थी और छात्रा लगभग 13-14 साल की थीं। इसकी खबर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर छात्रा से बात कर रहे एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बजरंगदल के नेता बलराजदुनगर ने आरोप लगाया कि एक युवक 2 छात्राओं को लेकर फरार हो गया जबकि एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसको जमकर पीटा।

बदरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पकड़े गए युवक से पूछताछ करने पर पहले तो अपना नाम रवि बताया लेकिन जब लोगों ने इसकी पिटाई कि तो इसने सारी सच्चाई उगलते हुए अपना असली नाम जुबैर बताया है। जिस पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने युवक पर लव जेहाद का आरोप भी लगाया। ये देखिये किस तरह पुलिस के सामने ही लोग लगातार इस युवक की पिटाई कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले ब्रह्मपुरी इलाके में भी एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पिटाई की गई थी जिसमे पीड़ित को ही जेल भेज दिया गया था। जबकि मारपीट करने वालों की वीडियो वायरल होने के बाद भी उनके खिलाफ कानून हाथ में लेने के आरोप में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। ऐसे में ये मामला भी आरोपों पर ही आधारित है और बिना सबूत के मारपीट व् पीड़ित को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। लेकिन इन घटनाओं से शहर का माहौल खराब होने की भी संभावनाए है।