ब्रह्मर्षि गुरुदेव के सानिध्य में मनाया गया बैसाखी महोत्सव

मेरठ। स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय स्थित मांगल्य प्रेक्षागृह में रविवार को विश्व धर्म चेतना मंच के तत्वावधान में बैसाखी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर ब्रह्मर्षि गुरुदेव ने भक्तों को आशीर्वचन प्रदान किया। उन्होंने कहा कि गुरुजी की शरण में जो कोई आता है, उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ एडीजी/आईजी मेरठ जोन अजय आनंद, स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय शिक्षण समूह की संस्थापिका डा. मुक्ति भटनागर आदि ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

कार्यक्रम में सबसे पहले प्रसिद्ध भजन गायक विजय सोनी ने ‘मेरे लाडले गणेश प्यारे-प्यारे भोले बाबा जी के आंखों के तारे, उन्होंने माता-पिता, गुरु की वंदना करते हुए सुनाया। ब्रह्मर्षि गुरुदेव ने जीवन जीने के रहस्य, प्रेम, प्रसन्नता, और उत्सव के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस मौके पर स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय शिक्षण समूह की संस्थापिका डा. मुक्ति भटनागर, आइडल लेमीनेटस के निदेशक श्री राजीव अग्रवाल को गुरु जी ने विशेष तरह से आशीर्वाद दिया। धारुहेड़ा से सांसद डा. यशपाल, गुडग़ांव के विधायक उमेश अग्रवाल, अलीगढ़ के एडीएम वित्त बच्चू सिंह, ओर भारी संख्या में श्री ब्रह्मर्षि गुरुदेव के भक्तगण व ब्रह्मर्षि परिवार के सैकड़ों सदस्य मौजूद रहे।

 शानू भारती, संवाददाता