धमाकेदार शुरुआत के साथ 3 दिनों में ही ‘बाहुबली2’ 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली-2’ की कामयाबी का सफर जारी है। रिलीज के पहले तीन दिनों में फिल्म ने सिर्फ हिन्दी में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई दर्ज की। हिन्दी में इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 42 करोड़ और रविवार को भी 42 करोड़ का कारोबार किया और इस तरह से पहले तीन दिनों में 125 करोड़ की कमाई कर ली। इसे पहली ऐसी भारतीय फिल्म माना जा रहा है, जिसने हिंदी बॉक्स-ऑफिस पर पहले तीन दिनों में 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

दूसरी भाषाओं की बात करें, तो बाहुबली साउथ की सभी भाषाओं में अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अकेले रविवार को ही फिल्म ने साउथ में सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की। खबरों के मुताबिक, फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई ओवरसीज में कर चुकी है। इस तरह से फिल्मों के कारोबार के जानकारों के हवाले से मिल रहे आंकड़ों के मुताबिक, अभी तक ये फिल्म कुल मिलाकर 550 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी है, जिसमें सभी भाषाओं के भारत और विदेशी कमाई के आंकड़े शामिल हैं।

अधिकारिक तौर पर इस फिल्म का बजट 425 करोड़ रहा, जबकि बाहुबली की पहली कड़ी ने कुल 650 करोड़ की कमाई की थी। उम्मीद जताई जा रही है कि जिस रफ्तार से ये फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये भारत की पहली ऐसी फिल्म बन सकती है, जो 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर ले।