7 अप्रैल को एक बार फिर रिलीज होगी ‘बाहुबली दा बिगनिंग’

नई दिल्ली। ‘बाहुबली द कनक्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि सभी इस सवाल का जवाब चाहते है की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। अब इस फिल्म को ज्यादा सक्सेसफुल बनाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर राजमौली इस फिल्म की रिलीज से पहले ‘बाहुबली द बिगनिंग’ को एक बार फिर रिलीज कर रहे हैं।

बता दें की हाल ही में फिल्म ‘बाहुबली द बिगनिंग’ का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें लिखा है की बाहुबली के शो की टिकट खरीदनें वालों को ‘बाहुबली 2’ के वीकेंड शो की टिकट फ्री में दी जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को लॉन्च करते वक्त बताया था की फिल्म के सीक्वल को रिलीज करने से पहले वो बाहुबली को एक बार फिर से रिलीज करेंगे, ताकि जिन लोगों ने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है वो देख लें और समझ लें, तभी उन्हें फिल्म का सीक्वल देखने में मजा आएगा। ‘बाहुबली द बिगनिंग’ 2015 में 10 जुलाई को रिलीज हुई थी।

दरअसल, पिछले दिनों बाहुबली की कहानी पर ग्राफिकल कॉमिक्स भी लॉन्च की गई है और इसके बाद अब इसे छोटे पर्दे पर भी लाने की योजना बनाई जा रही है। हाल ही में राजमौली ने बाहुबली की कहानी पर आधारित किताब ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ रिलीज की है और इसी मौके पर उन्होनें कहा की अब वो इस पर टीवी शो बनाने की सोच रहे है। हालांकि ये डेली सोप नहीं होगा।

बाहुबली आज एक ब्रैंड का रुप ले चुकी है और आज कल दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है और सब ही ये जानना चाहते है की कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।