‘बाहुबली’ फिल्म का नया ट्रेंड है ‘बाहुबली थाली’

नई दिल्ली। अहमदाबाद में दो भाई फिल्म ‘बाहुबली’ से इतने प्रेरित हुए की उन्होनें एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ फिल्म के नाम पर ‘बाहुबली थाली’ रख दिया। ‘बाहुबली’ की टीम आजकल अपने फिल्म के प्रमोशन में बिजी है, लेकिन इसी दौरान बाहुबली टीम का सामना इस बाहुबली थाली से हुई।

दरअसल, अमदाबाद में एक होटल है जिसका नाम हैं राजवाडू। इसी होटल में एक थाली का नाम फिल्म ‘बाहुबली’ के नाम पर रखा गया है। इस होटल के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ‘बाहुबली’ फिल्म के बहुत बड़े फैन है। दोनों भाई है और दोनों ने ही फिल्म का पहला पार्ट कई बार देखा है और वो ‘बाहुबली’ जैसी उम्दा फिल्म को पूरा सम्मान देना चाहते थे, इसलिए दोनों ने इस फिल्म को समर्पित करते हुए एक थाली का नाम ‘बाहुबली थाली’ रख दिया।

राजवाडु के मालिकों ने कहा की वो दोने फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वो फिल्म रिलीज होने के पहले दिन ही पहला शो अपनी फैमली के साथ देखने जाएगें। ये थाली भी ‘बाहुबली’ की विशालता की तरह ही बनाई गई है।

बता दें की फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का निर्देशन राजमौली ने किया है। फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, प्रभास और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगें।