‘बाहुबली 2’ टीम ने स्टूडेंट के साथ की फुल ऑन मस्ती

मोहाली। ‘बाहुबली 2’ का क्रेज लोगों में कितना है इसको शायद बयां करने की जरुरत नहीं है ये फिल्म 28 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसकी एडवांस बुकिंग काफी दिन पहले ही शुरु हो गई है। वहीं इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बाहुबली 2 की स्टार कास्ट पंजाब यूनिवर्सिटी पहुंची और सभी स्टूडेंट से मुलाकात भी की।

फिल्म स्टार्स ने यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट के बीच जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और कहा कि पहली फिल्म को तो लोगों ने काफी पसंद किया, उम्मीद है कि इस बार भी इस फिल्म को उतना ही प्रशंसा मिलेगी। टीम ने विद्यार्थियों को बताया कि इस बार बाहुबली 2 में क्या कुछ दिखने वाला है। इस दौरान प्रभास, भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दगुबट्टी ने लोगों का फुल ऑन इंटरटेंनमेंट किया।

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। अभी तक इस फिल्म के बारे में खबरें आ रही थी कि बाहुबली के रोल में आने वाले प्रबास इस फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे लेकिन अब इससे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रबास 2 नहीं बल्कि 3 रोल में दिखेंगे। हालांकि तीनों रोल आमने सामने वाले नहीं हैं। एक रोल में वे बेटे हैं, तो दूसरे में पिता बने हैं और अब कहा जा रहा है कि तीसरा रोल दादा का है और ये भी प्रबास ने ही निभाया है।