जानिए: 6000 लड़कियों को ना कहने वाले बाहुबली क्यों है दीपिका के दिवाने

फिल्म बाहुबली की शानदार कामयाबी के बाद  प्रभास अब ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास की पर्सनल लाइफ कैसी है और वह शादी कब करेंगे। 6000 शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुके प्रभास का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर अटका है।

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ में किरादार और एक्ट‍िंग से लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके प्रभास को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। इस का खुलासा खुद बाहुबली यानी प्रभास ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जी हां, ये सच है कि प्रभास का सीक्रेट क्रश दीपिका पादुकोण हैं। प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और वह एक फिल्म तो जरूर उनके साथ करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास ने पिछले पांच सालों में छोटे-छोटे ब्रेक्स लिए हैं, लेकिन वो लंबी छुट्टी पर जाकर एन्जॉय नहीं कर पाए थे। वो अपने कुछ दोस्तों के साथ यूएस गए हैं। हालांकि वो गर्मियों में हमेशा ब्रेक लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने इसे हॉलीडे में बदल दिया है। वो इस सप्ताह के शुरुआत में यूएस के लिए रवाना हुए और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लोटेंगे। भारत आकर वो अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।