इंडिगो फ्लाइट में बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ बदसलूकी, ट्विट के जरिए जताई नराजगी

नई दिल्ली। बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु अपने साथ हुई मुंबई यात्रा के दौरान फ्लाइट में हुई बदसलूकी को लेकर ट्विट करते हुए नराजगी जताई है। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि मुंबई यात्रा का अनुभव अच्छा नहीं रहा। पीवी सिंधु ने इंडिगो फ्लाइट के स्टाफ द्वारा की गई बदतमीजी को लेकर शिकायत की है। उन्होंने कहा कि इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ अजीतेष ने मेरे साथ बहुत बूरा बर्ताव किया है। हद तो तब हो घई जब एयरहोस्टेस असीमा ने अजीतेष से मेरे साथ सही व्यवहार करने के लिए कहा तो उन्होंने उसके साथ भी बुरा बर्ताव किया।

pv sindhu
pv sindhu

बता दें कि अगर इंडिगो जैसी सम्मानित एयरलाइंस में ऐसे लोग काम करेंगे। तो ये आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएंगे। पीवी सिंधु ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि जब चार नवंबर को मैं मुंबई के लिए इंडिगो की फ़्लाइट संख्या 6E 608 से सफ़र कर रही थी। तब अजीतेष नाम के ग्राउंड स्टाफ़ ने मेरे संग बुरा व्यवहार किया। इंडिगो ने सिंधु की शिकायत पर क्या कहा? इंडिगो एयरलाइंस के ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से सिंधु को जवाब दिया गया कि हम आपसे बात करना चाहेंगे। हमारे पास जो आपका नंबर रजिस्टर्ड है, हम उस पर संपर्क कर सकते हैं।

वहीं डायरेक्ट मैसेज के ज़रिए बात करने के लिए मुनासिब समय बताइए। ताकि आपसे संपर्क किया जा सके। पीवी सिंधु ने इस पर ट्वीट किया कि आप असीमा (एयरहोस्टस) से बात कीजिए। वो आपको विस्तार से इस बारे में बताएंगी। पीवी सिंधु ने अपने ट्वीट में मुंबई के लिए बॉम्बे लिखा था। कुछ लोग इसको लेकर सिंधु पर तंज करने लगे। इसके जवाब में पीवी सिंधु ने ट्वीट किया कि माफ़ कीजिए। ये मुंबई है।