अमिताभ बच्चन ने अपनी जायदाद के बंटवारे का किया एलान

नई दिल्ली। अपनी एक्टिंग, हिन्दी भाषा पर कमान और अपनी अवाज से लोगों के दिलों पर हमेशा राज करने वाले बिग बी काफी लोगों के लिए रोल मोडल भी हैं। अमिताभ भले ही अब 75 वर्ष के हो गए हो लेकिन फिर भी उनको कोई पुराने जमाने का अभिनेता नहीं कह सकता। अमिताभ को तो आज भारत का बच्चा- बच्चा जानता है और इसका कारण यह है कि अमिताभ आज भी फिल्मों में इस तरह के किरदार निभाते है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाए।

आपको बता दें की हाल ही में अमिताभ ने अपने ट्विटर अकांउट और अपने फेसबुक पेज पर अपनी जयदाद के बंटवारे का ऐलान कर दिया है। बिग बी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक पोस्टर ले रखा है और उसमें लिखा है कि मेरे मरने के बाद मेरी जायदाद मेरे बेटा और मेरी बेटी दोनों में बराबर बांटी जाएगी क्योंकि बेटा और बेटी में कोई अंतर नहीं होता और जितना अधिकार बेटे का होता है उतना ही अधिकार बेटी का भी है।

 

अमिताभ के इस ट्वीट ने लोगों को भी बेटे और बेटी मे भेदभाव ना करने और दोनों को बराबर का हकदार बताते हुए एक संदेश भी दिया है। बता दें कि जब हरियाणा में केंद्र सरकार द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरूआत की गई थी उस समय भी बिग बी ने ट्विट करके कहा था कि वो अपने बेटा और बेटी में कोई भेदभाव नहीं करते हैं।

अमिताभ का यह ट्विट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काफी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।