बच्चे की मासूमियत, मां के मरने के बाद भी पीता रहा दुध

भोपाल। माध्य प्रदेश में एक महिला की मौत का ऐसा मामले सामने आया है जिसको देखकर हर कोई हैरान है। ये घटना दिल को झंकझोर देन वाली है जिस किसी ने भी इस दृश्य को देखा उसका दिल भर आया। घटना दमोह के रेलवे ट्रैक की है जहां एक मृत महिला का शव ट्रेक पर पड़ा था और उसके पास तकरीबन उसका एक साल का बच्चा बैठा हुआ था। मां की मौत से अंजान इस बच्चे की मासूमियत देख किसी की भी आंखे नम हो जाएगी। बच्चे को पता नहीं था कि उसकी मां मर चुकी है। बच्चा मरी हुई मां के सीने से चिपक कर दूध पीने की कोशिश कर रहा था। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब देखा तो उनकी भी आंखें भर आईं। किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल साइट पर डाला है जो काफी वायरल हो रहा है। जब लोग रेलवे ट्रेक के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने एक बच्चे को रोते देखा जो अपनी मां को उठाने की कोशिश कर रहा था। मां के कोई आवाज या हरकत न करने पर बच्चा महिला के सीने से लिपट गया और दूध पीने लगा।

बता दें कि लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया और बच्चे को अस्पताल में दाखिल करा दिया। फिलहाल अभी महिला और बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस महिला के परिजनों की तलाश में जुटी है ताकि उनका पता लगाकर बच्चे को उनके सुपुर्द कर दिया जाए। अगर बच्चे के घरवालों का पता नहीं चलता है तो उसे बालगृह भेज दिया जाएगा।

Posted by Viral Video World on Wednesday, May 24, 2017

साथ ही अभी इस बात की भी पूष्टी नहीं हो सकी है कि महिला की मौत किस कारण हुई। माना जा रहा है कि महिला के ट्रेन से गिरने पर उसकी मौत हुई। महिला के मुंह और नाक से खून आ रहा था। उसके सिर के पीछे चोट लगी हुई थी। इतना ही नहीं मरने से पहले उसने अपने बच्चे को कुछ बिस्कुट खिलाने की कोशिश की होगी क्योंकि शव के आसपास बिस्कुट बिखरे हुए थे।