रामदेव ने ओलम्पिक मेडल विजेता को किया चित!

नई दिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव जितना अपने योगा के लिए मशहूर है उससे कहीं ज्यादा इन दिनों ओलम्पिक मेडल विजेता को चित करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रो रेसलिंग लीग के असली दंगल में बाबा रामदेव के दांवपेंच दिखाए तो सारी दुनिया हैरान हो गई। रामदेव ने कुश्ती के अखाड़े में अपना जलवा दिखाते हुए साल 2008 में ओलम्पिक में रजत पदक जीतने वाले पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को पटखनी दी। बाबा रामदेव ने यह मुकाबला 12-0 से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। बता दें कि स्टे‍डनिक ने 2008 ओलिंपिक खेलों में भारत के सुशील कुमार को हराया था।

जब बाबा रामदेव कुश्ती के ऱण में उतरे तो सबको लगा की वो हार जाएंगे क्योंकि विदेशी रेसलर के आगे बाबा रामदेव काफी हल्के से लग रहे थे। लेकिन मौका देखते ही रामदेव ने रिंग में पहलवान को पटखनी दे दी।

दर्शक भी रामदेव का के इस बदले हुए अंदाज को देखकर हैरान थे। रामदेव ने इस पूरे खेल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बाबा ने इसके बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि कुश्ती एक दिन दुनिया में नंबर एक खेल बनेगी। बाबा रामदेव के इस मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी स्टेडियम में मौजूद थे और दर्शकों ने भी इस मुकाबले का पूरा लुत्फ उठाया।