जिसकी रूकवाई थी शादी, अब उसी से सगाई करने वाले हैं बाहुबली

नई दिल्ली। फिल्म ‘बाहुबली-द कनक्लूजन’ की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी। हालांकि, दोनों स्टार्स अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बच रहे थे। अब खबरें आ रही हैं कि इस साल दिसंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं। साउथ एशियन सिनेमा मैगजीन के फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने इस बात की पुष्टि की है प्रभास और अनुष्का शेट्टी की सगाई दिसबंर में होने जा रही है। हालांकि, अब तक जोड़ी की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

bahubali
bahubali

बता दें कि उमेर ने इस बात की जानकारी देते हुए दो ट्विट किए हैं। जिसमें उन्होंने अनुष्का और प्रभास के रिश्ते का खुलास किया। जबकि ‘बाहुबली’ से पहले बिल्ला (2009) और मिर्जी (2013) में स्क्रीन शेयर कर चुके प्रभास-अनुष्का ने कभी अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया। दोनों कम ही मौकों पर साथ दिखाई देते है. हाल ही में ‘बाहुबली’ की पूरी टीम यानी प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दुग्गाबाती को रवीना टंडन के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था।
पहले ऐसी खबरें आई थी कि प्रभास के घरवालों ने उनकी शादी किसी बिजनेसमैन की बेटी से तय कर दी है। लेकिन अब लगता है कि अनुष्का ही उनकी लाइफ पार्टनर होंगी।

वहीं मामूल हो कि ‘बाहुबली’ की शूटिंग के दौरान प्रभास को लगभग 6000 मैरिज प्रपोजल मिले थे। लेकिन इस फ्रेंचाइजी को अपने 5 साल देने की वजह से प्रभास ने शादी नहीं की। रिपोट्स में यह भी कहा गया कि प्रभास ने ‘बाहुबली’ शूटिंग के दौरान न खुद शादी की और न हीं अनुष्का शेट्टी को दुल्हन बनने दिया। दरअसल, ‘बाहुबली’ से पहले अनुष्का की शादी होने वाली थी। प्रभास ने अनुष्का की शादी इसलिए रुकवाई थी क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी तरह अनुष्का भी ‘बाहुबली’ पर ध्यान दें।