आजम खान का विवादित बयान, मोदी को बताया ठग और झूठा

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में जनसभा को संबोधित करने आए यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा की एक साहब जो अपने मन की बात कहते हैं किसी के सुनते नहीं , वो ठग और झूठे हैं। एक बार फिर गुजरात के दंगे को याद दिलाते हुए कहा की वहां का दंगा जालिम ने कराया था, मोदी जी कहते हैं कि यूपी कट्टे का प्रदेश है , दंगा कराने वाले को सब मालुम है की कट्टा और बम क्या होता है ,उन्होंने यह भी कहा की मोदी जी मोहल्ले का आवारा कुत्ता अपनी गली छोड़ कर नहीं जाता तो मुसलमान हिंदुस्तान क्यों छोड़कर जाएँ , मोदी जी ने हमें एक बार पिल्ला कहा था और उनके वजीर ने कुत्ता, मोदी जी न हम कुत्ते हैं न हम पिल्लै हैं न हरामजादे हैं हम एक हिंदुस्तानी है।

आजम खान ने कहा कि मोदी जी कहते हैं की यूपी ने मुझे गोद लिया है लेकिन आप जबरदस्ती गोद में बैठ गए हो। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा की इतना बड़ा सर वाला कहता है कि यह एक वादा था , उसका सर बड़ा था थोड़ी ढाडी भी थी , राजा घोड़े पर आया और ये खचर पर है। उन्होंने 1992 में बाबरी महजीद काण्ड का जिक्र करते हुए कहा की मंदिर वालों ने महजीद तोड़कर मंदिर बनाये, उन्होंने दिल्ली के इमाम भुखारी पर भी वार करते हुए कहा की हमारे इमाम बुखारी को बीजेपी ने खरीद लिया है इसलिए वो बीएसपी नहीं भाजपा को जिताने के लिए मुसलमानो से वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

आजम खान ने मायावती पर वार करते हुए कहा कि मायावती ने कहा था कि कट्टर पंट्टी मुस्लमान को वोट मत देना , अगर मायावती ने एक भी पार्क हमारे शहीदों के नाम पर पार्क बनवाया हो तो जाओ आप जाकर सभी बसपा को वोट दे सपा को मत देना । शिवराज सिंह पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की बेटी की बात करने वालो पहले बेटी पैदा करने वाली औरत तो घर में लेकर आओ , गाय और गंगा , लव जिहाद पर लड़ाने वालों को गाली में मत घुसने देना।

 -मुमताज़ अहमद