सोशल मीडिया पर आयशा ने अपनी फजीहत का दिया जवाब

नई दिल्ली। लंबे अरसे से बड़े पर्दे से गायब चल रही सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम करने वाली आयशा टाकिया इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। आयशा का सुर्खियों में आने की वजह कोई फिल्म नहीं है बल्कि उनकी सर्जी है। इस बार आयशा अपनी प्लास्टिक सर्जरी के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर आजकल आयशा का खूब मजाक बनाया जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर आयशा की तस्वीरों पर भी ट्रोलर्स ने कई कमेंट्स किए है।

इन सब मजाक को और सोशल मीडिया पर ट्रोलर के कमेंट्स पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आयशा ने लिखा ‘हम अभी जो हैं उस पर गर्व करना चाहिए। यह 2017 है। हम किसी को यह अधिकार नहीं देंगे कि वो हमें परेशान करें। मैं खुद से प्यार करती हूं। आपको भी खुद से प्यार करना चाहिए। जैसा बनना चाहते हो, वैसे बनो। जो करना चाहते हो, वो करो। असुरक्षित आत्माओं को अपना कांफिडेंस कम मत करने दीजिए। शानदार बनो और सेल्फी शेमिंग बंद करो।’ आयशा ने यह भी कहा की ‘दूसरे क्या कहते हैं, इसमें मत जाओ। अपनी सोच के मालिक खुद बनो।’

आपको बता दें की हाल ही में आयशा एक ईवेंट में शामिल हुई थी जहां वो अपने इस नए लुक में दिखी थी। इसके बाद जब इस ईवेंट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पहुंची तो लोगो ने आएशा की आलोचना शुरू कर दी और खूब मजाक भी उड़ाया।