आयेंद्र शर्मा ने 20 हजार लोगों के साथ निकाली रैली

सहसपुर। 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में सभी राजनीतिक दल लगे हुए हैं। इस बीच सहसपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी आयेंद्र शर्मा ने आज रैली निकाली। सहसपुर विधानसभा सीट पर हावी दिख रहे आयेंद्र शर्मा ने आज 20 हजार लोगों के साथ रैली निकाली।

गौरतलब है कि गत दिनों टिकट का बंटवारा होने के बाद कांग्रेस से सहसपुर विधानसभा से कांग्रेस द्वारा जारी की गई प्रत्याशियों की सूची में किशोर उपाध्याय को उस विधानसभा सीट से टिकट मिला है, जहां से आयेंद्र को टिकट मिलने की संभावना थी। आयेंद्र को टिकट ना मिलने से नाराज उनके समर्थक लगातार सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे। जनता की बात मानते हुए आयेंद्र ने 6 हजार लोगों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा था।

6 हजार लोगों के काफिले के साथ नामांकन भरने पहुंचे आयेंद्र ने उसी समय बता दिया था कि सहसपुर में उनका राजनीतिक दबदबा क्या है? उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव में ये सीट कांग्रेस के लिए नुकसानदायक साबित होते दिख रही है क्योंकि इस सीट पर मुकाबला कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय और कांग्रेस के पूर्व नेता आय़ेंद्र शर्मा के बीच है। किशोर उपाध्य़ाय को पार्टी ने खड़ा किया है तो दूसरी तरफ आयेंद्र जनता द्वारा जोर दिए जाने पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः पहाड़ों में कांग्रेस को लगा झटका, आयेंद्र शर्मा ने दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ेंः प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही दो भागों में बटी कांग्रेस!

ये भी पढ़ेंः 6 किलोमीटर लंबे काफिले के साथ आयेंद्र शर्मा ने किया नामांकन