स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां स्कूल से लौट रही छात्रा को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने को कोशिश की, लेकिन वह युवक अपनी इस गिरी हुई हरकत में कामयाबी हासिल नहीं कर पाया और लोगों की भीड़ ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

crime

पूरी घटना यूपी के मैनपुरी में थाना किशनी क्षेत्र का है। जहां दो छात्राएं स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते मे ईशन नदी के पुल के पास ग्राम कुंडी का रहने वाला आरोपी कनही लाल ने सुनसान जगह का फायदा उठाते हुए एक छात्रा को बुरी नियत से दबोच लिया और झाड़ियों में ले गया। यह देख साथ चल रही दूसरी छात्रा भाग खड़ी हुई और आस पास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद लोगों ने आकर आरोपी के चुंगल से छात्रा को आजाद कराया और आरोपी की जमकर धुनाई करने के बाद थाना किशनी पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद घर गई छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई तो वो छात्रा को लेकर थाने गए जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी के दो बच्चों का पिता है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।