त्रीदेव सम्मेलन में राजनाथ के शब्द, पाक एक गोली चलाए तो भारत अनगिनत गोली चलाए

हमीरपुर। गृह मंत्री राजनाथ सिंह हमीरपुर में त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचे वहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पाक सेना एक गोली चलाए तो भारत की गोलियों की कोई गिनती नहीं होनी चाहिए। राजनाथ सिंह सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे थे। जहां उनका हार पहना कर जोरदार स्वागत किया गया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नडडा, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौक् पर राजनाथ ने वहां बीजेपी जिला कार्यलय की नाव के लिए पत्थर भा रखा।

बता दें कि कार्यक्रम में राजनाथ ने दो शब्दों में पाकिस्तान को चेतावनी भी दे डाली। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर भारत की तरफ एक गोली चली तो भारत की गोलियों की कोई गिनती नहीं होगी। साथ ही उन्होंने कश्मीर को लेकर कहा कि अगर कश्मीर को डिसटर्ब करने की कोशिश की गई तो ये बर्दाशत नही किया जाएगा। उन्होंने हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए लोगों से कहा उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनाओं एक साल में किसानों का फसल बीमा होगा फिर चाहे सरकार को अपने पास से बीमा की रकम क्यों न भरनी पड़े। कांग्रेस पर तंज कसते हुए राजनाथ ने कहा कि इस वक्त कांग्रेस हंसी का पात्र बनी हुई है जिसे कोई गंभीरता से नहीं लेता।

राजनाथ कहना है कि कांग्रेस ने बहुत भ्रष्टाचार किया है। साथ ही उन्होंने बीजेपी की तारिफ करते हुए कहा कि इन तीन सालों में जब से मोदी सरकार आई है घोटाले का एक भी मामला मामने नहीं आया है। पीएम मोदी के नेटबंदी के फैसले से देश में कालाधन खत्म हुआ है। बीजेपी ने लोगों के साथ कोई विश्वास घात नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को कांग्रेस मौत का सौदागर कहती थी। मोदी आज देश के गरीबों के लिए मसीहा बने हैं। उन्होंने कहा कि पैरामिलिट्री फोर्स भर्ती में हिमाचल को कोटा मिलेगा। केंद्र सरकार मुकम्मल व्यवस्था बनाएगी।