पहाड़ों में गरजेंगे भाजपा के 3 दिग्गज नेता

देहरादून। उत्तराखण्ड विधानसभा चुनावों की तैयारियों में भाजपा ने कमर कस ली है। गुरूवार को भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश में बिगुल फूंका और विरोधियों पर कटाक्ष किया। अमित शाह के बाद शुक्रवार को भाजपा के तीन दिग्गज नेता चुनावी रण में हुंकार भरेंगे। आज उत्तराखण्ड में पीएम मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की रैलियां होने वाली है।

पीएम मोदी की एक जनसभा

उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तराखण्ड में जनसभा को संबोधित करेंगे। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक मोद ऋषिकेश में 2 बजे से रैली करेंगे।

राजनाथ की 3 रैलियां

एक तरफ पीएम मोदी गजरेंगे तो दूसरी तरफ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ दोपहर 1.30 बजे अल्मोडा के जागेश्वर में, दोपहर 2.40 बजे टिहरी गढ़वाल के नरेन्द्र नगर और शाम 4.10 बजे मसूरी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गडकरी की भी तीन जनसभाएं

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी आज उत्तराखंड में जनसभाएं करेंगे। गडकरी दोपहर 12 बजे अल्मोड़ा के सोमेश्वर में, दोपहर 1.40 बजे चमोली जिले के कर्णप्रयाग में और दोपहर 3 बजे टिहरी गढ़वाल के कांदीसौद में लोगों को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि उत्तराखंडण के कुल 70 सीटों पर 17 फरवरी को चुनाव होने हैं। कुल 70 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होंगे।