सिया के राम में शूट से पहले शक्ति मंत्र पढ़ते हैं आशीष

स्टार प्लस के पौराणिक शो ‘सिया के राम’ में राम के अपने किरदार से प्रभावित होकर लोकप्रिय टीवी अभिनेता आजकल शो के भव्य एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग से पहले शक्ति मंत्र का जाप करते हैं।

ashish sharma

सिया के राम में फिलहाल राम और रावण के बीच का भयानक युद्ध चल रहा है और कलाकारों के साथ निर्माता भी इसकी सफलता सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। युद्ध के ट्रैक के लिए आशीष शर्मा को धनुष बाण चलाना था और कुछ कठिन एक्शन सीक्वेंस शूट करने थे जिसके लिए काफी ताकत की जरूरत थी।

इसके बारे में बात करते हुए आशीष ने कहा, ‘‘युद्ध के सीक्वेंस के लिए परफेक्ट बाॅडी बनाने के लिए मैं दो महीने से वर्कआउट कर रहा हूं। लेकिन यह सिर्फ शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक शक्ति की बात होती है। आपको अंदर और बाहर दोनों तरफ से मजबूत होने की जरूरत होती है ताकि ऐसे दृश्य आप आसानी से कर सकें। भगवान राम ने शक्ति पूजा की थी और उन्हें आंतरिक शांति और रावण और उसकी सेना से युद्ध करने की ताकत मिली थी। इस दृश्य की शूटिंग के समय मुझे अंदर से बहुत ताकत महसूस हुई और मैं अब आतंरिक शांति के लिए नियमित तौर पर मंत्र का जाप करता हूं और फिर अपना नियमित वर्कआउट करता हूं।’’

दर्शक निश्चित तौर पर राम के किरदार में आशीष शर्मा को पसंद करते हैं और उनकी कठिन मेहनत इसकी प्रमुख वजहों में से एक है।