लोग अबराम को बुलाते थे आर्यन का नाजायज़ बेटा: शाहरूख खान

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान भले ही एक इंटरटेनर हैं। लेकिन बातें दिल खोलकर करते हैं। शाहरूख खान ने एक टेड टॉक में अपने परिवार और अपने बच्चों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक बहुत ही वाहियात अफवाह थी कि अबराम आर्यन का बेटा है। शाहरूख ने बताया कि जब ये खबर उड़ी तो मेरा बेटा 15 साल का था और उसे इससे काफी फर्क पड़ा था।

लेकिन मैं बस उसे समझाता था। धीरे धीरे उसने मीडिया को हैंडल करना सीख लिया पर हां वो दुखी बहुत हुआ था। शाहरूख खान की बात से ये तो साफ हो गया था कि वो हर बात पढ़ते हैं। और वाकई लोगों को अफवाहें फैलाने से पहले 10 बार सोचना चाहिए। वैसे ये तो शाहरूख खान की सीरियस मोड था। शाहरूख जब मज़ाक के मूड में रहते हैं तो भी हाज़िरजवाब रहते हैं।

बता दें कि एक बार उनसे पूछा गया कि अबराम किसे डेट कर रहे हैं तो शाहरूख खान का जवाब काफी दिलचस्प था। शाहरूख ने भी आराम से जवाब दिया कि मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं। वो मेरे साथ बैठकर मज़ाक करते हैं और हम एक दूसरे की टांग खींचते हैं पर ये दिल वाला मामला वो मुझे नहीं बताते। ये सब बातें वो अपनी मां से ही करते होंगे शायद तो गौरी को ही पता होगा कि कौन किसको डेट कर रहा है। ना वो मुझे बताते हैं और ना ही मैं उनसे पूछता हूं कि उनका रोमांस कैसा चल रहा है।