दिल्ली विधानसभा सत्र में हंगामा, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बड़े षड्यंत्र के खुलासे की बात कही

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा का एक दिन का खास सत्र जारी है। सदन की शुरुआत होते ही हंगामा शुरू हो गया। बीजेपी काम रोको प्रस्ताव पर अड़ी जिसे स्पीकर रामनिवास गोयल ने नामंजूर कर दिया है। स्पीकर ने कहा- सदन नियम के अनुसार चलेगा। इसी बीच अल्का लांबा भी सदन में बोलने के लिए खड़ी हो गईं। इससे पूर्व अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि सदन में सौरभ भारद्वाज बड़े षड्यंत्र का खुलासा करेंगे। अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा भी सदन में मौजूद हैं। बड़े खुलासे को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे, उन्हें ज़रूर सुनिएगा। सत्यमेव जयते।


उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। शनिवार को मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने रविवार को अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेते हुए देखा है। उन्होंने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई तो उन्हें मंत्रिमंडल से निकाल दिया और पार्टी से निलंबित कर दिया है, हालांकि आम आदमी पार्टी के बाकी नेता इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा दरअसल आप के खिलाफ साजिश का हिस्सा हैं। उनके माध्यम से आप को परेशान करने का खेल चल रहा है। कपिल मिश्रा मंत्रिपद जाने की बौखलाहट में इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।