अरविंद केजरीवाल के ऊपर फिर गिरी गाज, अरुण जेटली ने ठोका 10 करोड़ रुपये का मानहानि केस…

नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्तमंत्री और रक्षामंत्री तथा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने अरविन्द केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का आज मानहानि केस दर्ज कराया हैं। बता दें कि जेटली ने यह केस अरविन्द केजरीवाल के तरफ से लड़ रहे देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी की जिरह के दौरान जेटली को अपशब्द कहे जाने के बाद दर्ज कराया हैं।

इससे पहले भी दिल्ली के हाईकोर्ट में देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि का एक केस चर्चित केस चल रहा है। यह केस अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य चार नेताओं के खिलाफ दायर किया है।

पिछली सुनवाइ के दौरान कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी की कोर्ट में अरुण जेटली पर की गई कई टिप्पणियों को निंदात्मक करार दिया। कोर्ट ने कहा कि अगर इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करने के लिए अरविंद केजरीवाल की ओर से कहा गया है तब इस मामले में बहस को आगे लेने जाने का कोई फायदा नहीं है।

राम जेठमलानी यह कह चुके हैं कि वह जो कह रहे हैं वो अरविंद केजरीवाल की तरफ से कह रहे हैं। जेटली के वकीलों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अगर ऐसी भाषा का प्रयोग करने की इजाजत अरुण जेटली के खिलाफ दी है तो फिर एक और 10 करोड़ का मानहानि का केस दायर किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि इस पर कोर्ट ने भी लताड़ लगाई थी , पिछले कई महीनें से इस मामले में सुनवाई जारी हैं। अरविंद केजरीवाल की ओर से इस केस की पैरवी देश के जाने मानें वकील राम जेठमलानी कर रहे हैं।