राहुल गांधी के परिवारवाद के बयान पर आई शर्म- वित्त मंत्री

नई दिल्ली। अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा परिवार वाद के बार में कही गई बात इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। राहुल गांधी द्वारा परिवारवात की व्याख्या के बाद इस मामले में राजनीति भी होनी शुरू हो गई है। इस बार केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर उनके बयान के आधार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी की यह बात सुनी तो उन्हें काफी शर्म आई।

arun jaitly attack on rahul gandhi

वही रोहिंग्या मुस्लिम पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह म्यांमार और बांग्लादेश का मुद्दा है। वित्त मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को भारत में घुसपैठ नहीं करने दी जा सकती है। लेकिन कांग्रेस उनका समर्थन करने में लगी हुई है। ऐसे में सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाई बुलेट ट्रेन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोगों का विकास का विरोध नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग पहले मोबाइल-टीवी का विरोध करते थे।

अरुण जेटली ने साथ ही कहा कि डोकलाम मुद्दे को कभी भी हमारी तरफ से राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया गया और पीएम ने इस मुद्दे को सही तरह से बिना कमेंट्स के सुलझाने की कोशिश की। वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने दुनिया को भारत की ताकत के बारे में बताया है और अब आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अपना दबाव भी बना लिया है।