अरशद वारसी के बंगले के एक हिस्से को बीएमसी ने गिराया

मुंबई। मुंबई महानगर के अवैध निर्माण तोड़ू दस्ते ने मुंबई के वर्सोवा इलाके में बने अरशद वारसी के बंगले के अवैध निर्माण वाले हिस्से को गिरा दिया। महानगर पालिका के एक अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को इस कार्रवाई के लिए अरशद वारसी को अधिकारिक तौर पर नोटिस दे दिया गया था।

बताया जाता है कि जब बंगले का अवैध निर्माण गिराया जा रहा था, तो अरशद वारसी बंगले में नहीं थे। उनके बारे में कहा गया कि वे हैदराबाद में रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 की शूटिंग में बिजी थे। मनपा अधिकारियों के हवाले से बताया गया कि अरशद वारसी ने बंगले की दूसरी मंजिल पर 1300 स्कावयर फुट का अवैध निर्माण किया था, जिसकी शिकायत पड़ोसियों द्वारा पुलिस और मनपा में की गई थी।
अरशद ने ये बंगला एयर इंडिया के एक सेवानिवृत्त अधिकारी से कुछ साल पहले खरीदा था और फिर पुनर्निमाण के लिए काम शुरू कर दिया, लेकिन इसके लिए उन्होंने मनपा से जरूरी परमीशन नहीं ली थी। मनपा अधिकारियों ने संकेत दिया है कि बंगले के निर्माण की जांच की जा रही है और बाकी निर्माण में कुछ अवैध हुआ, तो उसे भी तोड़ा जाएगा। अरशद वारसी की ओर से अभी तक इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गैरतलब है कि इनदिनों बीएमसी बॉलीवु़ड कलाकारों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही हैं बीते दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर का जिम ढहा दिया था बीएमसी को ऐसी सूचना मिली थी कि अर्जुन कपूर ने अपरनी बिल्डिंग की टेरेस पर अवैध निर्माण एक कमरा बनाया था।