दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

अलवर। अलवर जिले के खैरथल थाना इलाके के कुछ युवकों ने एक युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही बदमाशों ने लड़की का वीडियो भी बनाया और उसे ब्लैकमेल करते हुए एक वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। आखिर तंग आकर लड़की ने अपनी मां के साथ थाने जाकर मामला दर्ज कराया। खैरथल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को हिरसात में लिया है। उससे कड़ाई से पूछताछ जारी है।

Arrested, person, viral, video, rape, Alwar, young woman
rape

बता दें कि खैरथल थानाधिकारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि खैरथल कस्बे की एक 19 वर्षीय युवती को तीन लोग नशीला पदार्थ पिलाकर बाइक पर तिजारा की तरफ ले गए। वहां एक ढाबे में तीनों ने उसे हवस का शिकार बनाया और वीडियो बना लिया। इस वीडियो से वे लड़की को ब्लैकमेल करते रहे और एक वर्ष तक उसका देह शोषण करते रहे। बदनामी के डर से यह लड़की सब सहती रही। इसके बाद भी बदमाश नहीं माने और लड़की का वीडियो वाट्सएप पर डाल दिया। तंग आकर लड़की ने अपनी मां के साथ थाने जाकर तीनों के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज करा दिया।

वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर एक आरोपित को हिरासत में लिया है। जबकि उसके दो साथियों की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपितों के नाम आमिर खां जोगी, सुभाष बंजारा और अर्जुन हैं। इन्होंने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर एक ढाबे में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। फिर इस आधार पर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार और दुष्कर्म करते रहे। युवती ने जब आनाकानी की तो आरोपितों ने वीडियो वाट्सएप पर डाल दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित आमिर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शेष दोनों आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।