अन्तर-प्रान्तीय गिरोह के सदस्य हुए गिरफ्तार

बलिया। जनपद बलिया की पुलिस को एक बडी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देश में चलाये जा रहे अपराधों को रोक-थाम के दौरान आज बडी सफलता मिली। जब स्वाट टीम बैरिया/हल्दी थाना क्षेत्र के संयुक्त टीम के प्रयास से, जनपद में चलाए जा रहे अभियान के दौरान स्वाट टीम को उस समय सफलता मिली जब चोरी की योजना बना रहे अंतरप्रांतीय गिरोह के 5 सदस्यों को मुखबिर की सूचना पुलिस ने बैरिया से गिरफ्तार किया।

arrested, Inter-Provincial, Gang, members, police, crime,
Inter-Provincial Gang

जनपद में बढते अपराध को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बिहार, और उत्तर प्रदेश में सक्रिय झुन्नू नंट गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जब वो चोरी की योजना बना रहे थे। झुन्नू नंट गिरोह जनपद में एक रजिस्टर्ड गैग है। इनका काम, पहले रेकि करना फिर घटना को अंजाम देना है। ये गैंग बिहार और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में घटनाओं को अंजाम दिया है, इस गैंग के सदस्यों कि खास तरिका है पूरे शरीर में तेल लगा कर पुरे शरीर को काफी चीकना कर लेते है, ताकि घटना के समय पकडे जाने पर छूटकर भागने में सफलता मिल सके।

arrested, Inter-Provincial, Gang, members, police, crime,
Inter-Provincial Gang members

इस गिरोह के पास से लूट की वारदात में जेवरात, चाकू, और चोरी के उपकरण के सामान भी पुलिस ने बरामद किए है। इस गिरोह के ऊपर अब तक 20 मुकदमे दर्ज हैं। हालांकि की पुलिस को इस बड़ी कामयाबी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को 5000 का ईनाम भी दिया हैं।