उरी सेक्टर में मारा गया 1 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

इन दिनों घाटी में बेहद ही तनाव का माहौल बना हुआ है। आए दिन घाटी में कभी पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है तो कभी आतंकियों द्वारा घाटी का माहौल खराब किया जा रहा है। सोमवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ उरी सेक्टर में हुई है।

killed one terrorist

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने जैश का 1 आतंकी मारा गया है। जानकारी है कि सुरक्षाकर्मियों ने जब आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया तो सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी को घेर लिया। आतंकी ने खुद को घिरता देख सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद आतंकियों को करारा जवाब देते हुए सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया।

गौरतलब है कि सुरक्षाकर्मियों ने जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में रविवार को 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। सुरक्षाकर्मियों को गुप्त सूचना मिली थी कि उरी सेक्टर में आतंकी छिपे हुए हैं। आतंकियों के छिपे होने की सूचना जैसे ही सुरक्षाकर्मियों को मिली तो आनन फानन में सुरक्षाकर्मियों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकी जैश के बताए जा रहे हैं।